Features are available in iPhone 13, even with internet in hindi

Iphone 13 सीरीज के बारे में काफी सारी न्यूज़ आ रही है .सुनने में आ रहा है  कि  कंपनी इसे  लास्ट  सितम्बर तक  लांच कर सकती है . तो लगातार यही न्यूज़ आ रही  है कि अमेरिकी टेक कंपनी iphone सीरीज सितम्बर तक लांच कर देगी .

प्रसिद्ध  ऐपल अनालिस्ट  ming chi kuo के अनुसार iphone 13 में सेटेलाइट  कनेक्टिविटी की सुविधा भी दी जा सकती है .इसका मतलब यूजर्स इसमें सेटेलाइट कालिंग आसानी से कर सकते है .

तो अगर यह सुविधा iphone 13 में दी जाएगी तो ऐसे में नेटवर्क की जरुरत को भी ध्यान में रखा जायेगा क्योकि जिस तरह सिंपल स्मार्ट फ़ोन टेरेस्ट्रियल सेल का उपयोग करते है ,सेटेलाइटफ़ोन बिलकुल नहीं करते है .

तो चाहे आप अपने देश में है या विदेश में या फिर दुनिया के किसी भी कोने में है नेटवर्क के बिना भी आसानी से कालिंग कर सकते है पर कभी -कभी सैटलाइट फ़ोन भी कम नहीं करते है .

इसके लॉचिंग के डेट पर यह पता चल जायेगा की iphone 13 में सेटेलाइट कालिंग की सुविधा है या नहीं , रिपोर्ट के अनुसार iphone 13 में एक चिपसेट का उपयोग किया जायेगा जिसका नाम qualcomm x6o है जिसका काम सेटेलाइट को लो अर्थ ऑर्बिट से जोड़े रखेगा .

इस बार IPHONE 13 में मेकओवर हो सकता है , पैर इसके डिजाईन में कोई भी परिवर्तन नहीं हो सकती है इसके अलावा इसमें डिस्प्ले , कैमरे  में काफी नए परिवर्तन देखे जा सकते है लेकिन फिर भी इसकी डिजाईन iphone 12 के जैसा ही हो सकता है . 

कंपनी के अनुसार iphone 13 के चार स्मार्ट फ़ोन सितम्बर तक लांच कर दिए जायेगे इनमे जो जो सामिल है उनके नाम कुछ इस प्रकार है - iphone 13, iphone 13pro, iphone 13pro max, iphone 13 mini

इन सब में जो सबसे ज्यादा महंगा है वह है  iphone 13 pro max और इसमें हार्ड एंड फ़ीचर्स की सुविधा भी उपलब्ध होगी . लेकिन फिर भी iphone 13 के इन चारो मॉडल में अलग अलग प्रोसेसर का उसे न करके , एक ही प्रोसेसर का यूज़ किया जायेगा . 

Post a Comment

0 Comments