Flipkart new sale 2021 offers

flipkart पर एक  नयी  सेल चल  रही है . और इसका नाम back to electronics सेल कंपनी ने दिया है . और यह कहा जा रहा है की इसमें लैपटॉप्स, स्मार्ट वाच  और कई इलेक्ट्रॉनिक्स  सामानों पर छूट भी दी जाएगी . ये offor 27 अगस्त से आपके  लिए start हो जायेगा ,

ये कहा जा रहा है कि  flipkart back to college electronics सेल का offor केवल  30अगस्त तक ही रहेगा .यहाँ आपको केवल 40 परसेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा . इसके अलावा इसमें आपको नो- कास्ट emi पेमेंट और एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा .

सबसे ज्यादा डिस्काउंट पर जो चीज़ बेचीं जा रही है flipkart की इस सेल में वह है स्मार्ट वाच जो की 60 परसेंट का है .इसके अलावा flipkart के इस सेल में 60 परसेंट तक का ऑफ़ है गेमिंग divice पर.

for example आपको गेमिंग मानिटर लेना चाहते है और डिस्काउंट भी लेना है तो आपको इस पर 45 परसेंट तक का डिस्काउंट आसानी से मिल जायेगा .

flipkart back to college electronics में और भी चीजो पैर डिस्काउंट मिल रहा है जैसे की अगर आपको एजुकेशन टेबलेट लेना है तो वो आपको 45 परसेंट तक के डिस्काउंट पर आसानी से मिल जायेगा .इसके अलावा core i5 लैपटॉप्स पर आपको 35 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल जायेगा .

flipkart के इस सेल में अगर आप हे हैडफ़ोन लेना चाहते है तो आपको उस पर 60 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल सकता है जबकि कुछ चीजे ऑफ पैर भी बेंची जा रही है जैसे की लैपटॉप्स 45 परसेंट के ऑफ पर सेल किया जा रहा है .


Post a Comment

0 Comments